Thursday, June 6, 2024
HomeEntertainmentअमिताभ बच्चन का 81वां जन्मदिन: उनकी यादगार चीज़ों की नीलामी

अमिताभ बच्चन का 81वां जन्मदिन: उनकी यादगार चीज़ों की नीलामी

अमिताभ बच्चन का 81वां जन्मदिन

अमिताभ बच्चन का 81वां जन्मदिन यादगार होने वाला है| रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनके जन्मदिन से पहले उनकी कुछ यादगार चीजों की नीलामी होने वाली है। वह पिछले 5 दशकों के महान अभिनेता हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन से पहले अपनी यादगार चीजों को बेचने या नीलामी के लिए देने जा रहे हैं। उनका जन्मदिन 11 अक्टूबर को है. इसलिए 11 अक्टूबर से पहले ये नीलामी होगी.

अमिताभ बच्चन का 81वें जन्मदिन की नीलामी के बारे में-

यह नीलामी समारोह 5 से 7 अक्टूबर को होगाफैंस उनके सामान की नीलामी को सौगात मान रहे हैंइस देश में कौन है जो अमिताभ बच्चन का सामान नहीं लेना चाहताऐसे में फैंस इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नीलामी के लिए उपलब्ध वस्तुएँ

फिल्म मजदूर, द ग्रेट गैम्बलर, कालिया, नसीब और सिलसिला के दुर्लभ पोस्टर। इसमें उनकी प्रसिद्ध ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे शोले, जंजीर, दीवार, फरार आदि के शो कार्ड सेट भी शामिल हैं।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

गणपत और कल्कि 2898 AD अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में हैं। गणपत की रिलीज डेट 20 अक्टूबर 2023 और कल्कि 2898 AD की रिलीज डेट 12 जनवरी 2024 है। 80 साल की उम्र में भी उनकी फैन फॉलोइंग उतनी ही है। फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार करते रहते हैंउनकी सभी तस्वीरें ब्लॉकबस्टर हैं। भारतीय और अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक अमिताभ बच्चन का 81वें जन्मदिन और नीलामी के दिन का इंतजार कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments